The Bharat Bandhu

Shraddha Murder Case: दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड लिव-इन पार्टनर आफताब ने लाश को 35 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा

Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा लिव-इन पार्टनर आफताब ही निकला हत्यारा लाश को 35 टुकड़ों में काटा 18 दिनों तक रात के अंधेरे में लाश के टुकड़ों को जंगल में फेंकता रहा

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड(Shraddha Murder Case) में  बड़ा खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार श्रद्धा वालकर का लिव इन पार्टनर आफताब ही उसका हत्यारा है. आफताब ने इस हत्याकांड को 6 महीने पहले ही अंजाम दिया. आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा की हत्या बेहद बेरहमी से की.

सबसे पहले तो आफताब ने श्रद्धा को मौत की नींद सुला दिया. उसके बाद उसकी लाश को 35 टुकड़ों में काट कर एक नई फ्रीज खरीद कर उसमें रख दिया. आफताब इतना शातिर था कि उसने लाश को एकबारगी में ठिकाने नहीं लगाया बल्कि लाश के कुछ टुकड़ों को रोज करीब 18 दिनों तक पास के जंगल में में फेंकता रहा.

दिल्ली पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने उसे 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. जिस लड़की श्रद्धा की हत्या की गई है उसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है और वह पालघर की रहने वाली है. श्रद्धा के पिता ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई थी.

सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी सामने आई है कि आफताब और श्रद्धा एक दूसरे को प्रेम करते थे लेकिन श्रद्धा के परिवार वाले इस प्रेम प्रसंग से खुश नहीं थे और इन्हीं सब बातों को लेकर आफताब  श्रद्धा को लेकर दिल्ली चला आया और दिल्ली में लिव-इन में रहने लगा.

जब श्रद्धा के पिता को और उनके परिवार वालों को श्रद्धा की खबर कुछ दिनों तक नहीं मिली तो उसके पिता ने श्रद्धा से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन श्रद्धा से संपर्क नहीं हो पाया. श्रद्धा के पिता को तब मामले में कुछ ना कुछ साजिश की बू आने लगी और उन्होंने पुलिस से संपर्क किया.

 

देश