The Bharat Bandhu

Richa Chadha Controversy: रिचा चड्डा से जुड़ा विवाद बढ़ा फिल्ममेकर पहुंचे FIR दर्ज कराने

Richa Chadha Controversy

Richa Chadha Controversy: रिचा चड्ढा  के Galwan Says Hi वाले बयान  पर विवाद बढ़ता जा रहा है, इस संबंध में फिल्म निर्माता अशोक पंडित FIR दर्ज कराने थाने पहुंचे.. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

रिचा चड्ढा(Richa Chadha Controversy) एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं लेकिन वह अक्सर अपने बयानों से चर्चे में रहती हैं. इस बार फिर से एक बयान “Galwan Says Hi” ने रिचा चड्ढा को सुर्खियों में ला दिया है. रिचा चड्ढा ने सेना से जुड़े कुछ मुद्दों पर अपनी राय रखी थी जिसे लेकर विवाद उत्पन्न हो गया है.

दरअसल रिचा चड्ढा(Richa Chadha) ने भारतीय सेना(Indian Army) के उत्तरी कमांड के कमांडर इन चीफ के एक बयान पर अपनी राय रखी थी. या इस प्रकार कहें कि उन्होंने इस पर तंज कसा था. भारतीय सेना के उत्तरी कमांड के कमांडर इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र त्रिवेदी ने एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना POK पर कार्यवाही के लिए तैयार है.

उत्तरी कमांड के कमांडर इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र त्रिवेदी के बयान पर रिचा चड्ढा ने तंज कसते हुए लिखा था कि गलवान आपको याद कर रहा है(Galwan Says Hi). बताते चलें कि गलवान घाटी में भारतीय और चीनी सेना के बीच एक झड़प हुई थी जिसमें कई भारतीय सैनिकों ने अपनी जान गवाई थी तो वहीं कई चीनी सैनिकों के भी मारे जाने की पुष्टि हुई थी.

रिचा चड्ढा ने अपने इस बयान पर माफी(Apology) भी मांग ली है. रिचा चड्डा ने कहा था कि मैं खुद एक सैनिक परिवार(Army Family) से आती हूं. उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि मेरे नाना खुद फ़ौज में थे और सेना का अपमान में कभी भी नहीं कर सकती. रिचा ने कहा कि अगर जाने अनजाने में ऐसी कोई गलती मुझसे हुई हो तो मैं माफी मांगती हूं.

Richa Chadha’s Apology: 

रिचा चड्ढा(Richa Chadha Film Actress) ने यह साफ कहा कि मेरा बयान सेना को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था और अगर इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं. लेकिन रिचा चड्डा के माफीनामा के बाद भी यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

जाने-माने फ़िल्ममेकर अशोक पंडित(Ashoke Pandit) ने मुंबई पुलिस में  रीचा चड्ढा(Richa Chadha) के खिलाफ़ अपनी शिकायत दर्ज कराई है. और उन्होंने कहा है कि रिचा चड्ढा ने एक राष्ट्र विरोधी काम किया है और ऐसे और कौन-कौन से लोग इन राष्ट्र विरोधी कामों में शामिल हैं उनकी पहचान की जाए.

 

देश