Real-time Location On Twitter

Real-time Location On Twitter: अब Twitter पर Real-time Location नहीं शेयर कर पाएंगे लोग अकाउंट होगा सस्पेंड

Share

Real-time Location On Twitter: अगर आप भी ट्विटर पर Real-time Location शेयर करते हैं तो हो जाएं सावधान.. हो सकता है आपका Twitter अकाउंट बंद  एलन मस्क(Elon Musk) ने की बड़ी घोषणा

ट्विटर(Twitter) के कर्ताधर्ता Elon Musk ने ट्विटर पर रियल टाइम लोकेशन(Real-time Location) को शेयर करने को लेकर एक बड़ी बात कही है.

एलन मस्क ने अपने ट्वीट में यह जानकारी दी है कि अगर कोई व्यक्ति रियल टाइम लोकेशन ट्विटर(Real-Time Location On Twitter) पर शेयर करता है यह एक प्रकार से सुरक्षा से खिलवाड़ है और ऐसे जो भी अकाउंट होंगे उन्हें सस्पेंड किया जा सकता है.

एलन मस्क ने यह भी साफ किया है कि अगर कोई रियल टाइम लोकेशन को कुछ देर बाद यानी समय में थोड़ा परिवर्तन कर शेयर करते हैं तो इसे नियमों का उल्लंघन नहीं माना जाएगा और इस आधार पर अकाउंट को सस्पेंड नहीं किया जाएगा.

बताते चलें कि सोशल मीडिया(Social Media) साइट पर रियल टाइम लोकेशन शेयर करने से बहुत बार सुरक्षा को लेकर लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है और यह एक प्रकार से निजता के अधिकार(Right to Privacy) का भी उल्लंघन है.

बताते चलें कि एलन मस्क(Elon Musk) जबसे टि्वटर के CEO बने हैं तभी से कुछ न कुछ बड़े फैसले लेते जा रहे हैं. जिसमें सबसे बड़ा फैसला ट्विटर पर ब्लू टिक(Blue Tick On Twitter) से संबंधित था. अब एक और बड़ा फैसला जिसमें की रियल टाइम लोकेशन(Real-Time Location) को शेयर करने पर अकाउंट को सस्पेंड करने की बात कही गई है. एलन मस्क द्वारा लिया गया यह फैसला निश्चित तौर पर लोगों के लिए ट्विटर पर एक बेहतर अनुभव होगा.

Scroll to Top