Ravish Kumar Resigns NDTV

Ravish Kumar Resigns NDTV: NDTV से रवीश कुमार ने भी किया किनारा अपना इस्तीफा सौंपा

Share

Ravish Kumar Resigns NDTV: रवीश कुमार ने NDTV से दिया इस्तीफा.. अडानी के अधिग्रहण के बाद यह तीसरा इस्तीफा, इससे पहले प्रणव रॉय और राधिका रॉय ने दिया था इस्तीफा

आखिरकार सभी किंतु परंतु पर विराम लगाते हुए रवीश कुमार(Ravish Kumar) ने NDTV को अलविदा कह दिया, रवीश कुमार ने आज अपना इस्तीफा सौंप दिया.

मालूम हो कि NDTV पर अडाणी समूह का अधिकार होने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही रविश कुमार एनडीटीवी से किनारा कर सकते हैं. ऐसा रवीश कुमार के द्वारा दिए गए कई वक्तव्यों में भी साफ झलक रहा था.

बताते चलें कि रवीश कुमार एनडीटीवी से लंबे समय से जुड़े हुए थे. वह एनडीटीवी पर कई प्रोग्राम ओं का हिस्सा थे. उनके द्वारा किया जाने वाला प्रोग्राम रवीश की रिपोर्ट(Ravish Ki Report) बहुत ही थी. और इसे लोगों द्वारा खासा पसंद किया जाता था . रवीश कुमार द्वारा किया जांने वाला Prime Time With Ravish Kumar  को भी दर्शकों में काफी लोकप्रियता हासिल थी.

बताते चलें कि रवीश कुमार को ऐसा अंदेशा पहले से ही था कि वह ऐसा कदम कभी न कभी उठा सकते हैं. क्योंकि कुछ दिन पहले ही रवीश कुमार ने अपना यूट्यूब(Ravish Kumar Youtube Channel) चैनल शुरू किया था. जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि रवीश कुमार जल्द ही एनडीटीवी को अलविदा कह सकते हैं.

देश के कई जाने-माने पत्रकार अब मुख्य चैनल को छोड़कर यूट्यूब पर आ गए हैं. कई लोगों को या तो चैनल द्वारा निकाला गया या फिर उन्होंने स्वेच्छा से TV चैनलों को छोड़ यूट्यूब पर आ गए. जिसमें प्रमुख नाम अजीत अंजुम प्रसून बाजपाई इत्यादि के हैं.अ‍ब इसममें एक और नाम  रवीश कुमार( Ravish Kumar) का भी शामिल हो गया

Scroll to Top