Rajasthan Raju Thehat Murder

Rajasthan Raju Thehat Murder Case: राजस्थान सीकर गैंगस्टर राजू ठेहट को गोलियों से भूना मौके पर ही मौत

Share

Rajasthan Raju Thehat Murder Case: राजस्थान सीकर कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट(Raju Thehat) को उसके घर के बाहर गोलियों से छलनी कर उतारा मौत के घाट.. पूरे इलाके में दहशत का माहौल

राजस्थान(Rajasthan Sikar Raju Thehat Murder Case) सीकर से एक बड़ी घटना सामने आई है. जहां कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट(Raju Thehat) की गैंगवार में मौत हो गई है. राजू ठेहट की हत्या करने के लिए जो लोग आए थे वह कोचिंग में पढ़ने वाले लड़कों के यूनिफॉर्म में थे. पहले उन्होंने राजू ठेहट को घर से बाहर बुलाया और फिर उस पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया. इस हादसे में राजू ठेहट की मौके पर ही मौत हो गई.

इस घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. जिस प्रकार से उसकी हत्या की गई है उस हिसाब से लगता है कि राजस्थान में पुलिस प्रशासन का खौफ अब अपराधियों से हट गया है अपराधी सड़क पर लगातार फायरिंग करते रहे और जितने भी अपराधी थे वह बिना नकाब के थे यानी इससे यह साफ जाहिर है कि अब गैंगवार का मामला है और अपराधी अपनी दहशत को बरकरार रखना चाहते हैं.

इस घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और अपराधियों की तलाशी की जा रही है. सभी पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. पुलिस महानिदेशक(DGP Rajasthan) उमेश मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि इस घटना का पूरा वीडियो भी प्राप्त हो चुका है और वह वीडियो हत्या में शामिल एक हत्यारे ने बनाया है. पुलिस को अंदेशा है कि यह हत्यारे हत्या के बाद पंजाब और हरियाणा बॉर्डर की तरफ जा सकते हैं इस कारण इस तरफ जाने वाली सड़कों को पूरी तरह से सील किया गया है और सघन जांच पड़ताल की जा रही है.

Scroll to Top