Lalu Yadav Kidney Transplant

Lalu Yadav Kidney Transplant Successful: लालू यादव का ऑपरेशन हुआ सफल बेटी रोहिणी आचार्य की हालात भी ठीक तेजस्वी ने जारी किया वीडियो

Share

Lalu Yadav Kidney Transplant Successful: लालू यादव का ऑपरेशन सफलतापूर्वक संपन्न वीडियो में बातचीत करते दिखे लालू प्रसाद यादव और मिसा भारती..तेजस्वीटी यादव ने बतलाया रोहिणी(Rohini Acharya) और लालू प्रसाद यादव दोनों ही स्वस्थ

अब तक की बड़ी खबर लालू प्रसाद यादव(Lalu Yadav Operation) का ऑपरेशन सफलतापूर्वक संपन्न हो गया है. लालू प्रसाद यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य(Rohini Acharya) ने अपनी किडनी डोनेट(Kidney Donation) की है.

लालू यादव(Lalu Yadav) की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ऑपरेशन के बाद का वीडियो जारी करते हुए कहा है पापा पूरी तरह ठीक हैं और वह बातचीत भी कर रहे हैं. उन्हें ICU में सिफ्ट किया जा रहा है. वहीं छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को अपनी किडनी दी  है और उनकी हालत भी ठीक बताई जा रही है.

Watch Lalu Yadav Video After Kidney transplant:

लालू प्रसाद के ऑपरेशन के दौरान हॉस्पिटल में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. बिहार में लालू प्रसाद यादव के प्रशंसक लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ होने को लेकर पूजा अर्चना कर रहे हैं. जगह-जगह हवन और यज्ञ किए जा रहे हैं.

Scroll to Top