Jharkhand Rubika Pahadin Murder

Jharkhand Rubika Pahadin Murder Case: झारखंड साहेबगंंज रुबिका पहाड़िन हत्याकांड लाश को Electric Cutter से काटकर मुहल्ले में फेंका

Share

Jharkhand Rubika Pahadin Murder Case: झारखंड साहेबगंज में दिलदार ने अपनी बीबी रुबिका पहाड़िन को कई टुकड़ों में काटा Love Marriage का था मामला घर में पहले से थी एक और बीबी

झारखंड साहेबगंज(Jharkhand Sahebganj) में 25 साल के दिलदार अंसारी(Dildar Ansari) ने अपनी दूसरी पत्नी(Second Wife) रुबिका पहाड़िन(Rubika Pahadin) की हत्या के बाद उसकी लाश(Dead Body) के Electric Cutter से 4 दर्जन से भी ज्यादा टुकड़े किए. इस घट्ना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग एक फिर से दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड को याद कर रहे हैं और कह रहे हैं दिलदार तो आफताब से भी चार कदम आगे निकला.

दिलदार और रुबिका ने हाल ही में प्रेम विवाह(Love Marriage) किया था.इस विवाह से रुबिका के माता-पिता खुश नहीं थे.दिलदार के साथ उसकी पहली पत्नी भी रह्ती थी और इस विवाह को लेकर अक्सर घर में कहासुनी होती रहती थी.

 दिलदार ने रुबिका की हत्या के बाद उस्की लाश के कुछ टुकड़े अपने  घर में छिपा दिए थे जबकि अन्य टुकड़े मोहल्ले के आसपास सुनसान जगहों पर फेंके दिए. जिसे आवारा कुत्ते नोंच-नोंच रहे थे. जब आस-पास के लोगों ने कुत्तों को  मांस खाते देखा और जैसे ही उन्हें लगा कि ये तो किसी जानवर का नहीं बल्कि इंसानी मांस है तभी फौरन ही इसकी सूचना पुलिस को दी.  पुलिस ने अभी तक 18 टुकड़े  बरामद किए हैं.लेकिन रुबिका के सिर समेत दूसरे कई अंगों की तलाश अभी भी पुलिस द्वारा की जा रही है.

रुबिका(Rubika Pahadin Jharkhand)की उम्र 22 साल बताई जा रही है रुबिक आदिम पहाड़िया जनजातीय समुदाय से आती थी.साहेबगंज के डोडा पहाड़ की रहने वाली थी. झगड़े होते थे. रुबिका के 5 भाई-बहन हैं और इन सब में रुबिका तीसरे नंबर की थी.पुलिस ने कहा है कि रुबिका और दिलदार एक दूसरे को  बीते दो साल से जानते थे.  इस ह्त्याकांड का पता तब चला जब रुबिका के परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत थाने में लिखवाई और जांच के क्रम में पुलिस ने रूबिका की क्षत-विक्षत लाश बरामद किया.

पुलिस ने बेला टोला से दिलदार को हिरासत में ले लिया है और उसकी निशानदेही पर आंगनबाड़ी केंद्र से कुछ दूर स्थित मांझ टोला के एक बंद पड़े मकान से लाश के टुकड़े बरामद किए हैं जहां से शव मिला है, वह दिलबाग के मामा का घर है.पुलिस को कुछ टुकड़े फर्श पर बिखरे हुए और कुछ  कुछ बोरे में भरा हुआ मिला.

पुलिस अभी भी ममले की जांच कर रही है.इस सबके बीच एक और बेहद ही चौकाने वाली जानकारी सामने आई है जिसमेन यह पता चला है कि दिलदार और रुबिका की शादी पुलिस ने ही कराई थी क्योंकि इन दोनों कि शादी के के लिए दोनो के परिवार वालें खिलाफ थे और इस कारण दिलदार और रुबिका ने शादी के लिए पुलिस से मदद मांगी थी.

Scroll to Top