Husband

Husband blew himself along with his wife:एक सिरफिरे प्रेमी पति का इंतकाम पहले पत्नी को लगाया गले फिर पत्नी सहित खुद को बम से उड़ाया

Husband blew himself along with his wife:गुजरात के एक सिरफिरे प्रेमी पति ने पत्नी को खुद से दूर रहने की ऐसी सजा दी जिसमें उसने पत्नी सहित खुद को बम से उड़ा लिया

कहते हैं प्रेम में इंसान अंधा हो जाता है. शायद कभी-कभी ये बातें सही भी हो जाती हैं लेकिन इतना भी अंधा हो जाना सही नहीं है जिसमें एक नहीं बल्कि दोनों ही जिंदगी या पल भर में स्वाहा हो जाए.

ताजा घटनाक्रम गुजरात(Gujrat) से जहां एक पति ने रूठी पत्नी को मनाने के लिए कुछ ऐसा किया जो कि शायद ही किसी ने आज तक किया होगा.

गुजरात के अरावली जिले लाला पागी जिसकी उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है. उसकी पत्नी कुछ दिनों पहले उससे रूठ कर अपने माईके चली आई थी. पत्नी के वियोग में  पागल पति पत्नी से मिलने उसके मायके पहुंच गया.

जैसे ही पत्नी उसके सामने आई उसने जोर से पत्नी को गले लगाया लेकिन उसका यह गले लगाना उसके लिए और उसकी पत्नी के लिए अंतिम मिलन साबित हुआ.

ऐसा इसलिए क्योंकि इस सिरफिरे प्रेमी पति ने अपने शरीर में जिलेटिन लगा रखा था और जैसे ही उसने पत्नी को गले लगाया उसने शरीर से बंधे  जिलेटिन रोड में विस्फोट कर दिया, जिसके कारण पलक झपकते ही दोनों की मौत हो गई.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. जो भी इसके बारे में सुन रहा है वह हक्का-बक्का हो जा रहा है. सब एक ही बात कह रहें हैं के कोई पति इतना क्रूर भी कैसे हो सकता है.

पुलिस के अनुसार 45 वर्षीय लाला फागी नाम के शख्स की पत्नी शारदा 45 दिन पहले अपने पिता के घर वापस आई थी. शारदा ने अपने ससुराल वालों पर खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.

शारदा ने पुलिस को बताया था कि उसकी शादी करीब 22 साल पहले हुई थी लेकिन उसके ससुराल वालों द्वारा उसे हमेशा प्रताड़ित किया जाता था. इसी प्रताड़ना के कारण वह अपने ससुराल वालों से और अपने पति से दूर अपने मायके आ गई.

इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जिस विस्फोटकों का इस्तेमाल किया गया है उसका इस्तेमाल आदिवासी इलाकों में मछलियों को पकड़ने के लिए किया जाता है.

पुलिस ने यह भी बताया कि जब यह धमाका हुआ तो तत्काल शारदा(मृतक की पत्नी) की मौत हो गई लेकिन उसके पति की मौत कुछ देर बाद हुई.

पुलिस के लिए यह मामला बेहद पेचीदा है क्योंकि सबसे पहले इस मामले में इस बात को जानना जरूरी है कि आखिर शारदा के पति ने इतनी भारी मात्रा में विस्फोटकों को कहां से हासिल किया और विस्फोटकों को ऑपरेट करने का तरीका उसने कैसे जाना.