The Bharat Bandhu

Girl Jumped From Auto Video Viral: महाराष्ट्र औरंगाबाद लड़की ने ऑटो से लगाई छलांग ऑटो चालक कर रहा था अश्लील हरकत

Girl Jumped From Auto

Girl Jumped From Auto Video Viral: महाराष्ट्र औरंगाबाद चलते ऑटो में ऑटो चालक मासूम लड़की के साथ करने लगा अश्लील हरकतें लड़की ने चलते ऑटो से लगा दी छलांग वीडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से छेड़छाड़(Eve Teasing Case) का एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार औरंगाबाद के उस्मानपुरा इलाके में एक लड़की ऑटो से अपने घर जा रही थी. लेकिन उसी दौरान आटो चालक लड़की को अकेला पाकर अश्लील हरकतें करने लगा.

लड़की ने खुद को बचाने के लिए चलते हुए ऑटो से छलांग लगा दी. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद से इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस ने इस मामले को लेकर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. लड़की को गंभीर चोट नहीं आई है. उसके सिर पर चोट लगी है जिसके लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन जिस प्रकार से लड़की ने छलांग लगाई उससे गंभीर हादसा भी हो सकता था.

इस मामले में ऑटो ड्राइवर की पहचान कर ली गई है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऑटो ड्राइवर की पहचान सैयद अकबर हमीद के रूप में हुई है. उस पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वहीं दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस में कोर्ट ने आरोपी आफताब के नारको के लिए पुलिस को इजाजत दे दी है. अभी तक श्रद्धा मर्डर केस में जिस हथियार से हत्या की गई है उसे बरामद नहीं किया जा सका है. साथ ही श्रद्धा के सिर का भी अभी तक किसी प्रकार का कोई अता-पता नहीं है. दिल्ली में हुए इस जघन्य हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

देश