dancer in Kanpur

Gang Rape with dancer in Kanpur: UP में फिर इंसानियत हुई शर्मसार डांसर के साथ गैंगरेप, Video Viral

Gang Rape with dancer in Kanpur: UP के कानपुर में हैवानियत, डांसर के साथ उसके सहयोगियों ने किया गैंगरेप फिर किया Video Viral

UP के कानपुर में एक डांसर द्वारा गैंगरेप की घटना को लेकर FIR. दर्ज कराई गई है. डांसर का आरोप है कि उसके परिचित तीन लोगों के अलावे अन्य 8 लोगों ने उसके साथ इस कुकृत्य को अंजाम दिया है.

डांसर  बताया है कि वह अपने पति से अलग रहती है और अपना और अपने बच्चे की परवरिश के लिए डांस कार्यक्रमों में परफॉर्मेंस देती है.

डांसर ने बताया है कि उसका परिचित जिसका नाम देवा है वह बुकिंग पर उसे ले जाया करता था और सामान्य बुकिंग की तरह ही बीते 6 फरवरी को देवा उसे लेकर बिठूर के  स्थित गेस्ट हाउस पहुंचा.मालूम हो कि यह घटना 6 फरवरी की है लेकिन FIR आज दर्ज कराई गई है

पीड़िता का आरोप है कि पार्टी के दौरान  कोल्ड ड्रिंक में नशे की सामग्री मिलाकर उसे पिला दी गई और उसके साथ बलात्कार किया गया. पीड़िता ने आगे बताया कि बलात्कार करने वालों ने सिर्फ बलात्कार ही नहीं किया बल्कि इस घिनौनी घटना की वीडियो भी बना ली थी.

बताते चलें कि पीड़िता को इस वीडियो के द्वारा ब्लैकमेल भी किया जा रहा था और इतना होने के बाद भी आरोपी  नहीं रुके बल्कि बलात्कार के इस वीडियो को वायरल भी कर दिया ऐसा पीड़िता का आरोप है.

वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा एक और बात कही जा रही है वह यह है कि पीड़िता अपना मेडिकल नहीं कराना चाहती है. पुलिस ने बताया है कि पीड़ित डांसर की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

UP और आस- पास की खबरों के लिए सब्सक्राइब करें The Bharat Bandhu..