Delhi Youtuber Namra Qadir Arrested in

Delhi Youtuber Namra Qadir Arrested in Honeytrap Case: दिल्ली की Youtuber महिला ने व्यापारी को Honeytrap में फंसाया वसूले लाखों रुपए

Share

Delhi Youtuber Namra Qadir Arrested in Honeytrap Case: दिल्ली की महिला Youtuber ने व्यापारी को अपने बलात्कार के झूठे केस में फंसा कर वसूले लाखों रुपए पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली की महिला Youtuber नमरा कादिर(Namra Qadir) ने एडवरटाइजिंग एजेंसी(Advertising Agency) चलाने वाले व्यापारी दिनेश को धोखा देकर, अपने रूप के जाल में फंसा कर लाखों रुपए (80 लाख के करीब) लूट लिए. यह खुलासा तब हुआ जब पीड़ित व्यापारी दिनेश ने अपनी कहानी अपने पिता को बताई और पिता के साथ जाकर पुलिस ने मामला दर्ज कराया.

दिनेश ने पुलिस को बताया कि वह अपना एक एडवरटाइजिंग एजेंसी(Advertising Agency) चलाता है और वह कुछ दिन पहले नमरा कादिर के संपर्क में आया था. दिनेश ने पुलिस को यह भी बताया कि नमरा कादिर ने पहले उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर अपने पति के साथ मिलकर बलात्कार के झूठे आरोप लगाकर उसे ब्लैकमेल करने लगी.

नमरा कादिर(Namra Qadir) को दिल्ली पुलिस(Delhi Police) ने IPC की विभिन्न धाराओं के तहत ने गिरफ्तार कर लिया है. नमरा कादिर 22 साल की महिला है और उसके पति का नाम मनीष उर्फ विराट बेनीवाल बताया जा रहा है. नमरा कादिर के यूट्यूब(Youtube) पर करीब 6.50 लाख सब्सक्राइबर(Youtube Subscriber) हैं.

पुलिस ने बतलाया है कि यूट्यूबर नमरा कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसे कोर्ट ने 4 दिनों की हिरासत में भेज दिया है. साथ ही उससे रिकवरी करने की भी कोशिश की जा रही है. पुलिस के अनुसार उसका पति जो कि इस मामले में सह आरोपी भी है वह अभी तक फरार है और उसकी तलाश जारी है और जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा.

Scroll to Top