Delhi Raid At AAP MLA Amanatullah Khan House:

Delhi Raid At AAP MLA Amanatullah Khan House: AAP MLA आमतुल्लाह खान के घर पर ACB ने मारा छापा कई लाख कैश समेत बिना लाइसेंस के हथियार हुए बरामद

Delhi Raid At AAP MLA Amanatullah Khan House: आम आदमी पार्टी के विधायक आमतुल्लाह खान की मुश्किलें बढ़ी, ACB के छापे में उनके घर से बरामद हुए कई लाख रुपए केस एक गैर लाइसेंसी हथियार भी मिलने की खबर

Delhi News:दिल्ली में आम आदमी पार्टी(AAP) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. आज आम आदमी पार्टी(AAP MLA) के बेहद चर्चित विधायक आमतुल्लाह खान के घर पर दिल्ली पुलिस की एंटी करप्शन ब्रांच(ACB) ने छापा मारा. इस छापेमारी में ACB को 12 लाख के करीब रुपए बरामद हुए हैं. वहीं एक गैर लाइसेंसी हथियार भी बरामद होने की सूचना है.

आप विधायक आमतुल्लाह खान के घर पर की गई छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के लिए दावेदारी ठोक रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार आम आदमी पार्टी के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है जिससे कि आम आदमी पार्टी को रोका जा सके. ऐसा आम आदमी पार्टी के नेताओं का दावा है.

बताते चलें कि अमानतउल्लाह खान को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. इस पूछताछ के बाद ही आज एंटी करप्शन ब्रांच के अधिकारियों ने उनके घर के साथ-साथ कई अन्य जगहों पर छापेमारी की. बताते चलें कि आज की यह छापेमारी वक्फ बोर्ड में की गई अवैध नियुक्ति से संबंधित है. आमतुल्लाह खान दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष हैं.

अमतुल्लाह खान आम आदमी पार्टी के बेहद ही भरोसेमंद नेता माने जाते हैं. साथ ही  अल्पसंख्यक समुदाय से आने के कारण मुस्लिम वोट बैंक को साधने में आम आदमी पार्टी के काम भी आते हैं. वैसे तो अमानतउल्लाह खान का नाम गाहे-बगाहे विवादों से जुड़ता रहता है लेकिन इस बार की गई छापेमारी से उनकी मुश्किलें ज्यादा बढ़ने की संभावना है.