Delhi Crime Updates

Delhi Crime Updates: दिल्ली में शराब माफिया का आतंक महिला का पहले गैंग रेप किया फिर कर मुंह पर कालिख पोत घुमाया

Delhi Crime Updates:दिल्ली में शराब माफियाओं का बढ़ता आतंक, महिला का गैंगरेप कर मुंह काला कर जूते की माला पहना पूरे इलाके में घुमाया

दिल्ली एक बार फिर से शर्मसार हुई, ऐसा आरोप है कि कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की के साथ शराब माफिया ने बेहद अमानवीय व्यवहार किया है.

ऐसा आरोप है कि 20 साल की लड़की के साथ पहले तो गैंग रेप किया गया उसके बाद उसे गंजा कर चप्पल की माला पहनाई गई और फिर उसका मुंह काला कर पूरे इलाके में घुमाया गया.

ऐसा कहा जा रहा है कि यह इसलिए किया गया क्योंकि 20 साल की इस लड़की ने शराब माफियाओं का विरोध किया था.

इस घटना का संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि एक महिला के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है.

भीड़ में पुरुषों की संख्या कम है लेकिन महिलाओं की संख्या अधिक है और महिलाओं द्वारा ही लड़की पर अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है.

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है और कहा है कि सभी अपराधी और औरतों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और लड़की के परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इस घटना को बेहद ही निंदनीय बताया है और कहा है कि जल्द से जल्द दिल्ली के उपराज्यपाल और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस घटना पर संज्ञान लें और कठोरतम कार्यवाही करें.