Delhi Crime

Delhi Crime: दिल्ली में मासूम को छत से नीचे फेंकने का दूसरा मामला आया सामने 21 फीट की ऊंचाई से 2 साल के बच्चे को पिता ने फेंका

Share

Delhi Crime: दिल्ली में शिक्षिका(Female Teacher) के बाद पिता द्वारा मासूम को छत से जमीन पर फेंकने का मामला 1 सप्ताह के भीतर बच्चे को छत से फेकने का यह दूसरा मामला पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली(Delhi) से बच्चे(Child) को छत(Roof) से फेकने का एक बेहद ही संवेदनहीन और दुखदायक मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली कालकाजी एक पिता(Father) ने गुस्से में आकर अपने 2 साल के मासूम बच्चे(Throws 2Yr Old Son) को छत से नीचे फेंक दिया. बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने बच्चे को जमीन पर फेंका उसका उसकी पत्नी(Wife) के साथ झगड़ा हो रहा था और इसी बीच गुस्से में आकर उसने अपने 2 साल के मासूम को छत से नीचे फेंक दिया.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बच्चे को फेंकने के बाद बच्चे के पिता ने भी छत से छलांग(Father Jumps) लगा दी. बच्चे और पिता की हालत गंभीर है और उन्हें दिल्ली एम्स(AIIMS Delhi) में एडमिट किया गया है.

जिस शख्स ने अपने बच्चे को छत से नीचे फेंका उसका नाम मानसिंह बताया जा रहा है. उसका उसकी पत्नी पूजा के साथ विवाद चल रहा है और बीते कई महीनों से वह दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. यह घटना बच्चे के ननिहाल में हुआ है. बच्चे का ननिहाल कालकाजी(Kalkaji) बताया जा रहा है.पुलिस(Police) ने इस संबंध में मानसिंह पर हत्या के प्रयास(Attempt To Murder) का केस दर्ज कर लिया है.

बताते चलें कि दिल्ली में बीते शुक्रवार(Last Friday) को भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. लेकिन इसमें बच्चे को फेंकने वाला उसका बाप नहीं बल्कि उसे शिक्षा देने वाली शिक्षिका(Women Teacher) थी. घटना करोलबाग(Karol Bagh Delhi) मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय का है. जहां एक टीचर जिसका नाम गीता देशवाल(Geeta Deshwal) बताया जा रहा है उसने कक्षा 5 में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल की छत से नीचे फेंक दिया था.

बताया जा रहा है कि छत से फेंकने से पहले शिक्षिका ने छात्रा जिसका नाम वंदना बताया जा रहा है उसे कैैंच(Bitten With Scissor) से भी मारा था. इस संबंध में शिक्षिका पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार भी किया गया है. इस घटना के बाद करोल बाग मॉडल बस्ती के स्थानीय काफी गुस्से में थे और उन्होंने स्थानीय थाने के पास जाकर हंगामा भी किया इस हंगामे के बाद Police SHO हरकत में आए और शिक्षिका को गिरफ्तार किया.

Scroll to Top