Bus Driver Heart Attack

Bus Driver Heart Attack Video Viral : बस ड्राइवर को आया हार्टअटैक अनियंत्रित बस ने कई लोगों को कुचला मध्य प्रदेश की घटना एक की मौत

Share

Bus Driver Heart Attack Video Viral : मध्यप्रदेश में एक बस चालक को बस चलाते समय पड़ा दिल का दौरा तेज रफ्तार बस ने कई लोगों को रौंदा एक की मौत

मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें बस चलाते वक्त एक बस ड्राइवर को हार्ट अटैक( Bus Driver Heart Attack ) आया जिस कारण बस ड्राइवर की मौत हो गई. हृदय गति रुकने से ड्राइवर का बस पर नियंत्रण नहीं रहा और बस अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार से लोगों को रौंदने लगी.

अनियंत्रित बस ने जो भी सामने आया उसे अपनी चपेट में ले लिया. इस अनियंत्रित बस के कारण एक व्यक्ति की मौत भी हो गई. अनियंत्रित बस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Watch Bus Driver Heart Attack Viral Video :

जैसे ही बस पर ड्राइवर का नियंत्रण समाप्त हुआ, बस तेजी से आगे बढ़ने लगी. लेकिन इसे संयोग ही कहेंगे कि कुछ दूर चल कर बस रुक गई. अभी तक यह पता नहीं चला है कि  बस को रोका कैसे गया. ऐसा प्रतीत होता है कि बस के सह संचालक ने बस को नियंत्रण में लिया होगा अगर बस को नियंत्रण में नहीं लिया जाता तो शायद इससे भी भयावह दुर्घटना हो सकती थी और  जान माल की और भी अधिक क्षति होती.

 

Scroll to Top