Jacqueline Fernandez Money Laundering Case

Bollywood Actress Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के जवाब से पुलिस संतुष्ट नहीं 200 करोड़ रुपए के हेरा फेरी मामले में 6 घंटे तक पूछताछ

Bollywood Actress Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ ठगी मामले में दिल्ली पुलिस(EOW) ने की 6 घंटे तक पूछताछ, Nora Fatehi से भी फिर होगी पूछताछ..

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case:200 करोड़ के ठगी मामले में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जैकलिन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आज जैकलिन से 6 घंटे तक लंबी पूछताछ की.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जैकलीन फर्नांडिस से सवालों की फेहरिस्त लंबी थी. लगभग 100 सवाल पूछे गए, जिसमें से अधिकतर सवालों के जवाब से पुलिस संतुष्ट नहीं थी. मालूम हो कि जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्र शेखर द्वारा महंगे उपहार दिए गए थे. सुकेश चंद्रशेखर(Sukesh Chandrasekhar) पर 200 करोड़ रूपए की मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है.

पुलिस सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline And Sukesh Relatinship) के रिश्तो को खंगाल रही है कि आखिर जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर ने इतने महंगे गिफ्ट क्यों दिए. जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर ने 50 लाख के घोड़े और 20 लाख के करीब की बिल्लियां भेंट की थी. इसके अलावा भी कई महंगे उपहार जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्र शेखर द्वारा दिए जाने की बात सामने आई है.

सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ते को लेकर मशहूर बैली डांसर(Belly Dancer Nora Fatehi) और बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही से भी दिल्ली पुलिस(EOW) पूछताछ करेगी. इसके लिए बृहस्पतिवार का दिन मुकर्रर किया गया है.आज पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडिस और पिंकी ईरानी दिल्ली पुलिस के सामने पेश हुए थे दोनों को दिल्ली पुलिस ने आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की.

बताते चलें कि यह वही पिंकी ईरानी(Pinky Irani) है जिसने की जैकलीन फर्नांडिस को सुरेश चंद्र शेखर से मिलवाया था. आज जैकलीन फर्नांडिस और पिंकी ईरानी  से पुलिस ने  पूछताछ की और बयान दर्ज किए गए लेकिन जब दोनों से अलग-अलग पूछताछ किए गए तो दोनों के कई जवाब ऐसे थे जिसमें समानता नहीं थी. इस कारण दोनो को आमने सामने बिठा कर भी पूछताछ की गई.

जैकलीन फर्नांडिस से लगभग 6 घंटे तक पूछताछ की गई. जैकलिन फर्नांडीस आज सुबह ही है 11:00 बजे दिल्ली पुलिस के ऑफिस पहुंची थी. जैकलीन फर्नांडिस को इससे पहले भी दिल्ली पुलिस ने दो बार समन भेजा था लेकिन दोनों ही बार जैकलिन फर्नांडिस उपस्थित नहीं हो पाई थी.

सुकेश चंद्रशेखर  ठगी  मामले को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा(EOW) और प्रवर्तन निदेशालय(ED) द्वारा जांच किया जा रहा है. सूत्रों की माने तो एजेंसियों के पास जैकलिन फर्नांडीस और सुकेश चंद्रशेखर को लेकर कई पुख्ता सबूत हैं.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आज जैकलीन फर्नांडिस से EOW की ज्वाइंट कमिश्नर छाया शर्मा और स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव समेत कई अफसरों की टीम ने पूछताछ की. जैकलीन फर्नांडिस से सवाल किया गया कि आखिर मुकेश चंद्रशेखर के साथ उनका क्या रिश्ता है और सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें इतने महंगे उपहार क्यों दिए.