Blast in Jammu

Blast in Jammu 7 injured: जम्मू-कश्मीर का नरवाल बम धमाके से दहला कई लोग घायल पुलिस और अन्य सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे

Share

Blast in Jammu 7 injured: जम्मू-कश्मीर के नरवाल में एक के बाद एक दो बम फटे..  बम धमाके में 7 लोगों के घायल होने की सूचना इस वक्त  राहुल गांधी की यात्रा जम्मू में ही.. 

Blast in Jammu: जम्मू-कश्मीर(J&K), मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जम्मू कश्मीर के नरवाल(Narwal Bomb Blast) में  लगातार हुए बम धमाकों में घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया दिया गया है. बम धमाकों के तुरंत बाद  पुलिस और अन्य सुरक्षा बल के मौके पर पहुंच गए हैं.इस गघटना के बाद आस-पास के इलाकों को खाली करवा लिया गया है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.बताते चले कि राहुल गांधी की Bharat Jodo Yatra इस वक्त जम्मू में ही है और ऐसे में इस प्रकार की घटना का होना बेहद ही चिंता का विषय है.

मीडीया रिपोर्ट्स के अनुसार बम एक गाड़ी फटा. इसके तुरंत बाद दूसरा बम धमाका हुआ. नरवाल  में हुए बम धमाके को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है  कि यह दोनों बम धमाके ट्रांसपोर्ट नगर के वार्ड नंबर 7 और 9 पर हुए है. पुलिस यहां से वाहनों को हटा रही है जिससे कि राहत बचाव का कार्य सुचारु रुप से हो सके.पुलिस ने इस इलाके से मीडिया को भी  से हटने को कहा है. ऐसा शायद सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए कहा गया है.

अब देख्नना यह है कि ऐसे माहौल में राहुल गांधी अपनी यात्रा को लेकर क्या निर्णय लेते हैं.यहां ये भी सोचने वाली बात है कि जिस इलाके यह बम धमाका हुआ है, ठीक एक दिन पहले J&K के  LG यहाँ आये थे और यहाँ की सुरक्षा व्यव्स्था का जायजा लिया था.

 

Scroll to Top