Birthday Party Of Dog

Birthday Party Of Dog Video Viral: झारखंड में कुत्ते के जन्मदिन पर 300 लोगों को पार्टी सोने की चेन किया गिफ्ट वीडियो हुआ वायरल

Share

Birthday Party Of Dog Video Viral: झारखंंड के धनबाद में कुत्ते के जन्मदिन पार्टी पर 300 लोगों को निमंत्रण.. सोने की चेन का गिफ्ट देखकर सभी हुए हैरान

झारखंड(Jharkhand Dhanbad) में पशु प्रेम का एक अनोखा दृश्य देखंने को मिला. ये बेहद ही भावुक और चौकाने वाला था. झारखंंड के धनबाद(Dhanbad Jharkhand) से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है एक कुत्ता कई लोगों से घिरा है और उस कुत्ते को सजाया संंवारा जा रहा है. इस कुत्ते को सोने की चेन भी पहनाई जा रही है.

Watch Viral Video of Birthday Party Of a Dog 

पशु प्रेम(Pet Lover) से ही जुडा एक और घटना  जिसने सोशल मीडिया(Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.ये घटना एक चूहे की हत्या(Mouse Murder Case UP) से संबंधित थी. दरअसल एक व्यक्ति को पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति की शिकायत पर गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति पर यह आरोप था कि उसने एक चूहे को बेरहमी से पानी में डूबोकर मार दिया है. जिस व्यक्ति ने ये शिकायत की थी वो एक पशु प्रेमी है.

इस व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस को चूहे का पोस्ट्मार्ट्म कराना पडा जिसकी रिपोर्ट भी आ गई है. चूहे का पोस्टमार्ट्म तो चिकत्स्कों की देख रेख में कराया गया. अब ये मामला कोर्ट में है और आरोपी जामानत पर है. अब ये देखना है कि अदालत चूहा ह्त्याकांड मामले में क्या फैसला सुनाती है. ये घटना UP की है.

Scroll to Top