The Bharat Bandhu

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Controversial Statement On Shraddha Murder: श्रद्धा हत्याकांड और आफताब को लेकर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने दिया विवादित बयान मचा बवाल

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Controversial Statement On Shraddha Murder:आफताब पूनावाला द्वारा श्रद्धा की बेरहम हत्या पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का विवादित बयान लोगों ने सोशल मीडिया पर लताड़ा

आफताब पूनावाला(Aftab Poonawalla) द्वारा श्रद्धा हत्याकांड(Shraddha Murder) को लेकर पूरे देश में लोग स्तब्ध हैं. इस जघन्य हत्याकांड के बाद जहां अधिकतर लोग इस हत्याकांड को धर्म और जाति के चश्मे से देखने को लेकर विरोध प्रकट कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे धार्मिक रंग देने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

श्रद्धा हत्याकांड को लेकर अब एक बयान बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री द्वारा दिया गया है. जिसके बाद हर तरफ उनके इस बयान की निंदा हो रही है. बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने अपने एक बयान में कहा कि जो काम आफताब ने किया है अगर वही काम कोई हिंदू करता तो देश में दंगे हो जाते.

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने यह भी कहा कि अगर यही काम कोई हिंदू करता तो उसे अभी तक अमानवीय घोषित कर दिया जाता. बागेश्वर  धाम वाले बाबा ने हिंदुओं में एकता नहीं होने की बात भी कही. उनका कहना था कि हिंदुओं को जागरूक होना चाहिए वह जागरुक नहीं है इसीलिए ऐसा होता है.

वहीं बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री के इस विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं. कई लोगों ने विरोध दर्ज कराते हुए यह कहा है कि इतने बड़े धर्माचार्य  द्वारा इस प्रकार का बयान बेहद ही खतरनाक और गैरजिम्मेदाराना है.लोगों का कहना है कि इस जघन्य हत्याकांड को धार्मिक चश्मे से नहीं देखना चाहिए.

Whatsapp पर की गई कुछ बातचीत और तस्वीरें भी पुलिस के हाथ लगी है ऐसा मीडिया सूत्रों से पता चला है. कुछ चैट में श्रद्धा ने यह स्वीकार किया है कि आफताब उसे बेरहमी से मारा-पीटा करता था. श्रद्धा ने अपने मैनेजर को अपनी एक तस्वीर भी भेजी थी और उसने कहा था कि उसे बुरी तरह पीटा गया है जिसके कारण उसका ब्लड प्रेशर लो हो गया है और वह अपने बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही हैं.

दूसरी तरफ आफताब पूनावाला को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और नारको टेस्ट की भी इजाजत दे दी गई है. पुलिस का मानना है कि जल्द ही इस हत्याकांड को लेकर और भी महत्वपूर्ण बातें सामने आएंगी.बताते चलें कि इस हत्याकांड को लेकर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं.

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफ़ताब पूनावाला को कोर्ट ने एक राहत दी है. कोर्ट ने पुलिस से कहा है कि आफताब पूनावाला को थर्ड डिग्री नहीं  नहीं दी जाए. लेकिन यह जगजाहिर है कि ऐसे आरोपियों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आती है. क्योंकि ऐसे आरोपी अपना मुंह जल्दी नहीं खोलते हैं और आफ़ताब पूनावाला भी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश में है जैसा कि पुलिस ने कोर्ट में अपने हलफनामे में कहा है.

देश