Aryan Khan ड्रग्स केस में महाराष्ट्र के मंत्री के आरोपों पर NCB की सफ़ाई कहा सारी प्रक्रियाओं का कानून सम्मत पालन किया गया है

Aryan Khan ड्रग्स केस ने अब राजनीतिक रुप ले लिया है. आज महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर NCB पर कई सवाल खड़े किए हैैं.

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि आर्यन खान की गिरफ्तारी पूरी तरह से एक साजिश की तहत हुई है. एक महीना पहले से ही क्राइम रिपोर्टर को यह सूचनाएं दी जा रही थी कि अगला टारगेट शाहरुख खान होंगे.

महाराष्ट्र सरकार में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) कोटे से मंत्री नवाब मलिक के इन आरोपों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने एक सिरे से खारिज कर दिया है एनसीबी ने कहा है यह सभी आरोप आधारहीन हैं.

NCB ने कहा हम सभी प्रक्रियाओं का पूर्णरूपेण पालन करते हैं. जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं. यह बयान NCB के डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में दी है.

मालूम हो कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को  ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्हें 7 तारीख तक हिरासत में भेजा गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का यह कहना है कि आर्यन खान ने यह कबूल किया है कि वह इस मामले में शामिल हैं.

जबकि अभी तक ऐसी कोई सूचना नहीं आई है जिसमें यह बात साबित हो सके कि आर्यन खान के पास से किसी भी प्रकार के मादक पदार्थ बरामद हुए हैं. ड्रग्स केस में गिरफ्तारी को लेकर मुंबई में यह कोई पहला हाईप्रोफाइल मामला नहीं है.

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में भी काफी हो हंगामा मचा था. जिसमें रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. अभी रिया चक्रवर्ती जमानत पर जेल से बाहर हैं. मालूम हो कि मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान से कहा था कि वह पार्टी वगैरह में मत जाएं क्योंकि अभी एनसीबी की नज़र हर तरफ है.

आर्यन खान की गिरफ्तारी के कारण शाहरुख खान के इमेज को जबरदस्त झटका लगा है. खासकर शाहरुख खान कुछ एजुकेशनल इंस्टिट्यूशन के विज्ञापनों में भी नजर आते हैं.अब यह सवाल उठने  लगा है इस घटना के बाद भी ये एजुकेशनल इंस्टिट्यूशन उन्हें अपने विज्ञापन में बरकरार रखेंगे या फिर शाहरुख खान से पल्ला झाड़ लेंगे.

वैसे अभी हाल में ही एक मामला शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर आया था. जिसमें वह अश्लील फिल्मों के कारोबार में कथित रूप से शामिल पाए गए थे. उनकी गिरफ्तारी के बाद भी यह कहा जाने लगा था कि अब शिल्पा शेट्टी पब्लिक लाइफ को कैसे मेंटेन कर पाएगी. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने पब्लिक लाइफ को मेंटेन भी किया और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई स्टार शाहरुख खान के सपोर्ट में आए. खासकर सुनील सेठी सलमान खान जैसे नामचीन सेलिब्रिटी शाहरुख खान के साथ खड़े नज़र आए.