Anamika jain Amber Controversial Post On LAC Clash

Anamika jain Amber Controversial Post On LAC Clash: चीन और भारत के सैनिकों के बीच LAC पर हुई झड़प पर अनामिका जैन अंबर का विवादित बयान लोगों ने जमकर की खिंचाई

Share

 

Anamika jain Amber Controversial Post On LAC Clash: चीन और भारतीय सेना के बीच हुई झड़प पर अनामिका जैन अंबर का विवादित बयान हुआ वायरल सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

अनामिका जैन अंबर(Anamika Jain Amber) एक बार फिर से भारत(India) और चीन(China) के सैनिकों के बीच LAC पर हुई झड़प पर बयान देकर विवादों में घिरती नजर आ रही हैं.

दरअसल बीते 9 दिसंबर को भारतीय सेना(Indian Army) और चीनी सैनिकों(PLA) के बीच LAC पर झड़प(Clash) हुई थी. इस झड़प में सरकार के बयान के अनुसार दोनों तरफ के सैनिकों को मामूली चोटें आई हैं. किसी भी सैनिक की मौत नहीं हुई है. सरकार ने बताया है कि भारत के वीर सैनिकों ने चीनी सैनिकों के छक्के छुड़ाए और उन्हें पीछे धकेल दिया.

चीन और भारत की सेना के बीच हुई इस झड़प को लेकर जहां विपक्ष सरकार पर फिर से हमलावर है तो वहीं कई लोग सरकार के पक्ष में अपना बयान दर्ज करा रहे हैं, जिसमें एक नाम जानी मानी कवियत्री अनामिका जैन अंबर का भी है.

अनामिका जैन अंबर ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अनामिका जैन अंबर को काफी कोसा. अनामिका जैन अंबर द्वारा किए गए ट्वीट में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई ताजा झड़प को नेहरू बनाम मोदी बना दिया गया. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं.

India-China LAC Clash पर अनामिका जैन अंबर(Anamika Jain Amber) का ट्वीट

इस ट्वीट को लेकर कई सोशल मीडिया यूज़र ने तो यहां तक कहा कि आपको इस संवेदनशील मुद्दे पर सोच समझकर बयान देना चाहिए, क्योंकि यह सीधा-सीधा देश की सुरक्षा से जुड़ा मामला है.

बताते चलें कि अनामिका जैन अंबर पर यह आरोप लगते रहे हैं कि वह मोदी सरकार के समर्थन में उन चीजों को भी नजरअंदाज कर देती हैं जो कि जनहित में नहीं है. अनामिका जैन अंबर उस समय और ज्यादा चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने नेहा सिंह राठौर के गाने यूपी में काबा का जवाब यूपी में बाबा गाने से दिया था.

UP में बाबा अनामिका जैन अबंर का गीत..

Scroll to Top